Horoscope : जानिए शरद पूर्णिमा पर किन राशि वालो जातको पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में हिस्सा लेंगे.

  • 1239
  • 0

मेष राशिफल

आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में हिस्सा लेंगे. आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे.


वृष राशिफल

आज का दिन स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से नरम गरम रह सकता है, इसलिए आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. यदि कोई परेशानी हो, तो डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें. आज आपको अपने किसी परिजन से भी धोखा मिल सकता है, जिसके कारण आप का मन दुखी होगा. 


मिथुन राशिफल

अक्षर से शुरू नाम: का, की, कु, घ, डः, छ, के, को, हा- मन प्रसन्न रहेगा. नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है. अधिक उत्साह की स्थिति से बचने का प्रयास करें. निवेश को लेकर रणनीति बना सकते हैं.


कर्क राशिफल

अचानक घर पर कोई मित्र आयेगा. आर्ट्स स्टूडेंट्स को अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मेहनत करने की जरूरत है, तभी आपको सफलता मिलेगी. किसी भी काम की शुरूआत करने से पहले आज घर के बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा. कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे. आप अपना पूरा ध्यान अपने कार्यों को समाप्त करने में लगायेंगे.


सिंह राशिफल

आज आपके लिए जोखिम भरा दिन है. परिस्थितियां प्रतिकूल रहेंगी. स्वास्थ्य आपका ठीक रहेगा. प्रेम मध्यम रहेगा. क्या न करें-आज वाहन चलाते समय असावधानी ना बरतें.


कन्या राशिफल

कन्या राशि वाले लोगों में आज एक अलग ही उत्साह देखने को मिलेगा. आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. परिवार के लोगों का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. आप अपने हर काम को पूरी मेहनत के साथ पूरा करने की कोशिश करेंगे. बॉस आपसे खुश रहेंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी. बिजनेस जातकों के लिए भी ये दिन शुभ साबित होने वाला है. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने से पैसों का आगमन होता रहेगा.


तुला राशिफल

व्यवसायिक सन्दर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे.


वृश्चिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा. आज आप को संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. विवाह योग्य जातकों के लिए उतम विवाह के प्रस्ताव आएंगे. आज आप अपने पिताजी के मार्गदर्शन से जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी, लेकिन आज आपको कुछ ऐसे खर्चे करने पड़ेंगे, जो आपको  ना चाहते हुए भी मजबूरी में आपको करने पड़ेंगे. 



धनु राशिफल

निवेश से लाभ मिलेगा. कोई मुनाफे वाली डील फाइनल हो सकती है. साझेदारी के काम में जबरदस्त मुनाफा होने के आसार दिखाई दे रहे हैं. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. नया काम मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे. किसी पुराने निवेश से लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं. माता लक्ष्मी की विशेष कृपा होने से कोई पुराना कर्ज आप निपटा सकते हैं.


मकर राशिफल

आप खुद को एनर्जी से भरा महसूस करेंगे. आपके कार्यों की गति बढ़ेगी. इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे. किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा. इससे आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेगी. प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों के लिए दिन फेबरेबल रहने वाला है. अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी. आप किसी भी काम को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ करेंगे.


कुंभ राशिफल

आज के दिन आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा. प्रेम एवं संतान का सुख बाधित दिख रहा है. खर्च से मन परेशान रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. क्या न करें-आज के दिन निवेश ना करें.


मीन राशिफल

दिन कार्यक्षेत्र में तरक्की दिलाने वाला रहेगा. माता- पिता के साथ संबंध बेहतर होंगे. उनके साथ भगवान के दर्शन के लिए मंदिर जाएंगे. कोर्ट-कचहरी के किसी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा, जिससे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. बच्चे खेलकूद में अधिक रूचि लेंगे. कुछ लोग आप से ज्यादा ही अपेक्षाएं रखेंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT