सुष्मिता सेन ने 3 साल के रिश्ते के बाद रोहमन शॉल से ब्रेकअप की घोषणा की

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अब साथ नहीं हैं. उन्होंने ये खबर बताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और सभी को सूचित किया कि वे दोस्त बने रहेंगे

  • 924
  • 0

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अब साथ नहीं हैं. उन्होंने ये खबर बताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और सभी को सूचित किया कि वे दोस्त बने रहेंगे.


सुष्मिता ने अपनी और रोहमन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहेंगे!!! रिश्ता बहुत पुराना था...प्यार बाकी है!!! #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories  

 ये भी पढ़ें:- कोरोना: फाइजर की गोली को मंजूरी,जानिए पूरा मामला

ब्रेकअप की खबरों पर फैन्स ने भी रिएक्ट किया. "आपका रिश्ता प्यारा है लेकिन ये सब जानके हम थोड़ा दुखी है, लेकिन अगर आप दोनों इस फैसले से खुश हैं तो मुझे खुशी है. 


रिश्ता कब शुरू हुआ था

आपको बता दे सुष्मिता और रोहमन ने 2018 में डेटिंग शुरू की, जिसके तुरंत बाद उन्होंने उन्हें इंस्टाग्राम पर एक सीधा संदेश भेजा, जिसे उन्होंने गलती से खोल दिया. उन्होंने अपने परिवार के साथ भी संबंध बनाए, और अक्सर अपनी बेटियों, अलीसा और रेनी की विशेषता वाले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाई दिए. पिछले महीने, सुष्मिता के 46 वें जन्मदिन पर, रोहमन ने उन्हें शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT