यहां से दूर हटो ...रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को दिखाया एटीट्यूड, वीडियो वायरल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया पांचवां टी20 मैच बारिश के कारण धुल गया है लेकिन इस बीच टीम इंडिया के रुतुराज गायकवाड़ ग्राउंड्समैन के साथ अपने व्यवहार को लेकर चर्चा में हैं.

  • 725
  • 0

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया पांचवां टी20 मैच बारिश के कारण धुल गया है लेकिन इस बीच टीम इंडिया के रुतुराज गायकवाड़ ग्राउंड्समैन के साथ अपने व्यवहार को लेकर चर्चा में हैं. गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इस वीडियो में गायकवाड़ बारिश के दौरान डगआउट में बैठे नजर आ रहे हैं.


ग्राउंड्समैन दूर भाग गया

ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि तेज बारिश हो रही है और गायकवाड़ डगआउट में बैठे हैं, जैसे एक ग्राउंड्समैन आता है और अपने मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिश करता है. ऋतुराज उसे उससे दूर जाने के लिए कहता है. उन्होंने उसे पीटा, जिसके बाद दीपक पास बैठे हुड्डा से बात करने लगता है. हालांकि ग्राउंड्समैन सेल्फी लेना जारी रखता है, लेकिन दोनों खिलाड़ी गुस्से में हैं. रुतुराज फिर अपने हाथ से इशारा करता है और उसे जाने के लिए कहता है.

फैंस ने जताई नाराजगी

रुतुराज का ये रवैया देखकर क्रिकेट फैन्स काफी नाराज हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, 'हर क्रिकेटर रोहित शर्मा जैसा नहीं होता. यह गायकवाड़ का बेहद खराब रवैया है. किसी क्रिकेटर से ऐसी उम्मीद नहीं की जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, अगर आप मुझे मुस्कान के साथ सेल्फी लेने देते तो क्या गलत होता?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT