SP Candidates List 2022: समाजवादी पार्टी ने जारी की 56 और उम्मीदवारों की लिस्ट, देखिए उनके नाम

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नई सूची जारी की है. सपा ने 56 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. पार्टी ने लखीमपुर खीरी के धौरहरा से वरुण चौधरी को मैदान में उतारा है.

  • 1524
  • 0

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नई सूची जारी की है. सपा ने 56 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. पार्टी ने लखीमपुर खीरी के धौरहरा से वरुण चौधरी को मैदान में उतारा है. इस सीट पर बीजेपी और बसपा के नेता भी सपा में शामिल हुए थे, जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन सपा ने वरुण चौधरी को टिकट दिया है. दो दिन पहले समाजवादी पार्टी ने 39 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. आज सपा ने 56 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. अभय सिंह को फैजाबाद के गोसाईगंज से टिकट दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान पद्मश्री चरणजीत सिंह का निधन, काफी समय से चल रहे थे बिमार

यूपी में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं. समाजवादी पार्टी ने चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी लगातार उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है. इससे पहले जारी सूची में सपा ने कैराना से नाहिद हसन को टिकट दिया था, जिसके बाद भाजपा नेताओं ने नाराजगी जताई थी. दरअसल नाहिद को गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है, वहीं सपा को टिकट देने पर बीजेपी नेताओं ने सपा को गुंडों की पार्टी तक कह दिया.





RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT