सत्येंद्र जैन की मशाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप केस में काट रहा है जेल की सजा

IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन गुप्ता ने एक फोटो ट्वीट करते हुए दावा किया है कि जेल के अंदर बंद केजरीवाल के नेता सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है बल्कि वह एक कैदी है.

  • 444
  • 0

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के मशाज पर आज फिर एक बड़ा खुलासा हुआ है. IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन गुप्ता ने एक फोटो ट्वीट करते हुए दावा किया है कि जेल के अंदर बंद केजरीवाल के नेता सत्येंद्र जैन की मशाज करने वाला व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, बल्कि वह एक कैदी है. उन्होंने आगे कहा कि उस शख्स का नाम रिंकू है. वह एक रेपिस्ट है. उस पर एक नाबालिग से  रेप करने का आरोप है. उसके खिलाफ  POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 का आरोप लगा है.  ये केस दिल्ली के जेपी कलान थाने में दर्ज हैं और 121/2021 FIR नंबर है.  वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है.


बता दें कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन की मसाज का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ. इस वीडियो को वायरल होते ही राजनीतिक सियासत गर्मा गई थी. वायरल हो रहे वीडियों में देखा गया था कि सत्येंद्र जैन एक बैड पर लेटकर हाथ और पैर की मसाज कर रहे हैं. इस इस मामले को लेकर सत्येंद्र जैन की लीगल टीम ने ED के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. इस वीडियो को सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने सफाई दी थी और बीजेपी पर हमला बोला था, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि डॉक्टरों की सलाह पर जेल में सत्येंद्र जैन को फिजियो थिरैपी दी जा रही है

बीजेपी ने साधा निशाना

सत्येंद्र जैन का मालिश वाला वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली लंदन तो बनी नहीं लेकिन तिहाड़ जेल को जरूर आप सरकार ने थाइलैंड बना दिया है। ये फिजियोथेरेपी नहीं करप्शन थेरेपी है.






RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT