शार्दुल ठाकुर की दमदार गेंदबाजी, जानिए खिलाडी का कमाल

शार्दुल ठाकुर ने दूसरे टेस्ट में महज 18 गेंदों में मैच का रुख बदल दिया.

  • 803
  • 0

शार्दुल ठाकुर ने दूसरे टेस्ट में महज 18 गेंदों में मैच का रुख बदल दिया. मैच के दूसरे दिन (भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका) मंगलवार को मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने शानदार शुरुआत की। एक समय उनका स्कोर एक विकेट पर 88 रन था. इसके बाद शार्दुल ने 18 गेंदों में बिना कोई रन दिए 3 विकेट लेकर मेजबान टीम को बैकफुट पर धकेल दिया. लंच तक दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट पर 102 रन बना लिए हैं. टीम इंडिया ने पहली पारी में 202 रन बनाए हैं. इस तरह भारतीय टीम के पास अभी भी 100 रन की बढ़त है.



मैच के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका ने एक विकेट पर 35 रन से आगे खेलना शुरू किया. लेकिन टीम को पहले एक घंटे तक कोई झटका नहीं लगा. ओपनर बल्लेबाज डीन एल्गर और कीगन पीटरसन ने इस दौरान 53 रन और जोड़े. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने पारी के 39वें ओवर में पहले कप्तान एल्गर को विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच कराया. एल्गर ने 120 गेंदों में 28 रन बनाए, 4 चौके मारे. हालांकि वह खुलकर नहीं खेल पा रहे थे.


ये भी पढ़े :भारत में कोरोना की तेज रफ़्तार, अरविंद केजरीवाल हुए पॉजिटिव

एशिया लायंस की टीम एशिया का प्रतिनिधित्व करेगी. इसमें शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चमिंडा वास, रोमेश कालुवितरण, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, मोहम्मद यूसुफ, उमर अल और जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT