हिमाचल में दिलदहला देने वाला हादसा, चलती कार पर पलटा सेब से लदा ट्रक, 3 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल है.

  • 472
  • 0

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल है. पुलिस हादसे कि पड़ताल कर रही है.  जानकारी के मुताबिक, शिमला से 15 किलो मीटर दूर छराबड़ा के पास ग्रीन वैली में सेब से लदा एक ट्रक कार पर पलट गया. इस घटना में दो व्यक्ति ने मौके ही दम तोड़ दिया जबकि एक ने बाद में मौत हो गई.


ये भी पढ़े- हैवानियत का शिकार हुए मासूम की मौत, 13 दिन से अस्पताल में चल रहा था इलाज

बता दें कि, छराबड़ा के पास हाइवे से उतरान पर सेब से भरा ट्रक जा रहा था. तभी उतरान पर ट्रक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक कार पर पलट गई. ट्रक अप्पर शिमला से चंड़ीगढ़ जा रहा था. जबकि कार सवार चौपाल लौट रहे थे. हादसे के वक्त कार में कुल तीन लोग सवार थे. घायल को नजदीक के आईजीएमसी अस्पताल भेज दिया गया है. इस हादसे की पुष्टि डीएसपी मंगत राम ने की है.

ये भी पढ़ें- भारत में पाक सरकार का आधिकारीक ट्विटर एकाउंट पर लगाया बैन

शिमला पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, सेब से लदा यह ट्रक शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हादसे का शिकार हुआ है. इस घटना में कार पूरी तरह से पिचक गई है और कार में सवार सूरत राम (44) पुत्र जगत राम, गांव-आरा, टिकरी, चौपाल, प्रताप मंगलेट (64) गांव शीहरी डा० करहाल, चौपाल, कृपाराम पुत्र मान दास गांव कुशवाहा कुशवाहा डागर टिकरी, चौपाल की मौत हो गई. डीएसपी मंगत राम ने बताया कि हादसे में कार सवार 3 लोगों की जान गई हैं. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. तीनों मृतक नेरवा के रहने वाले थे, इनकी शिनाख्त कर ली गई है. ट्रक चालक को हल्की चोटें आई हैं और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT