भाई की खातिर बहन बनी चोर, गहनों पर किया हाथ साफ

भाई को जेल से छुड़ाने के लिए एक बहन ने अपराध की राह पकड़ ली. आरोपी बहन ने 4 लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया.

  • 327
  • 0

भाई को जेल से छुड़ाने के लिए एक बहन ने अपराध की राह पकड़ ली. आरोपी बहन ने 4 लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र के गोरी नगर की है. जिसके बाद इंदौर पुलिस हरकत में आई और आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी दिलीप पुरी ने बताया कि हत्या के मामले में जेल में बंद भाई को छुड़ाने के लिए बहन ने अपने ही रिश्तेदार के चाचा के घर सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस की गिरफ्त में आई महिला ने पूछताछ में चोरी की घटना स्वीकार की है.

महिला को गिरफ्तार किया

गोरी नगर में रहने वाले एक किराना व्यापारी के घर से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि पिछले दो साल से उसका भाई हत्या के मामले में जेल में बंद था. उनकी जमानत के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो रहा था. जिससे उसने अपने ही मामा के घर में चोरी की साजिश रची.

सोने चांदी के जेवर चुरा लिए

आरोपी महिला बबीता ने घर की चाबी हासिल कर ताला खोल कर घर की अलमारी के लॉकर से सोने चांदी के जेवर चुरा लिए घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी बबीता को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, व्यवसायी के घर में चोरी हुई चार लाख रुपये की ज्वेलरी बरामद की है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT