आंध्रप्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे Sonu Sood, देश कह रहा है Thank You!

जनता के रियल हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा की तरह इस बार भी भारतीयों के लिए देवदूत बनकर आए हैं.

  • 2138
  • 0

जनता के रियल हीरो  सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा की तरह इस बार भी भारतीयों के लिए देवदूत बनकर आए हैं. ये एक ऐसे कलाकार हैं, जो अब जनता के दिलों पर राज करते हैं. कोरोनाकाल में इन्होंने जिस तरह से आम जनता की मदद की है वो काबिलेतारिफ है. अब उन्होंने आंध्रप्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का ऐलान किया है. उनके ट्वीट के बाद उनके फैंस ने प्यार की बरसात कर दी है.

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर


एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ऑक्सीजन प्लांट का पहला सेटअप कुर्नूल गर्वमेंट हॉस्पिटल और आंध्रप्रदेश के निल्लोर जिले में लगाया जाएगा. ये सेटअप जून में लगाए जाने की योजना है. आंध्रप्रदेश के बाद और भी राज्यों में जरूरत के मुताबिक प्लांट्स लगाए जाएंगे. ये समय रूलर इंडिया को सपोर्ट करने का है.'

सोनू सूद ऐसे कलाकार हैं जिनसे जनता बहुत प्यार करती है. इसकी सबसे ख़ास वजह सोनू सूद का जनता के प्रति सेवा का भाव है. एक्टर के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर फैंस ने उन पर प्यार की बारिश कर दी है. लोगों की मदद करने का वह एक भी मौका नहीं छोड़ते. जब भी उनसे कोई मदद की गुहार लगाता है, एक्टर जी जान से उसकी मदद करने में जुट जाते हैं. फिर चाहे, उन्हें इसके लिए कितनी ही मेहनत ना करना पड़े. 

इस देश में सोनू सूद अब एक मसीहा का नाम बन गया है. जो नेता, मंत्री, अधिकारी नहीं कर पा रहे हैं वो सोनू सूद कर रहे हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT