सोनाली के फार्म हाउस पर थी सुधीर सांगवान की नजर, हड़पने के लिए बनवा लिए थे कागजात

हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगट की मौत को लेकर गोवा पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

  • 438
  • 0

हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगट की मौत को लेकर गोवा पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जांच में पता चला है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान ने हिसार में सोनाली के फार्म हाउस के कागजात अपने नाम से बनवाए थे. सुधीर सोनाली के फार्म हाउस को 20 साल की लीज पर अपने नाम पर लेना चाहता था. सिर्फ 60 हजार रुपये सालाना देने का समझौता हुआ. फिलहाल गोवा पुलिस उस वकील से भी पूछताछ कर रही है जिसने ये कागजात तैयार करवाए थे.

सोनाली फोगट की हत्या

बता दें, अभी एक दिन पहले सोनाली फोगट के परिवार ने आशंका जताई थी कि सोनाली की संपत्ति हड़पने के लिए उनकी हत्या की गई है. गोवा पुलिस की शुरुआती जांच में भी हत्या के पीछे आर्थिक लाभ को कारण बताया गया है. सोनाली फोगट के साले कुलदीप फोगट ने सोनाली की संपत्तियों के बारे में अहम जानकारी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि सुधीर सांगवान ने 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति हड़पने के लिए ही सोनाली फोगट की हत्या की.

जमीन की कीमत
कुलदीप फोगट ने बताया था कि पति संजय की मौत के बाद सोनाली के नाम पर उनका हिस्सा करीब 13 एकड़ जमीन है. फार्म हाउस और रिसॉर्ट छह एकड़ में बने है. सिरसा रोड और राजगढ़ रोड बायपास के बीच गांव धांदूर में इस जमीन की कीमत करीब 7-8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT