सुष्मिता सेन ने रेनी और अलीसा सेन के बाद तीसरे बच्चे को लिया गोद

सुष्मिता ने तीसरे बच्चे को गोद लिया है. जी हां, भव्यता ने एक बेटे को गोद लिया है. सुष्मिता सेन बुधवार शाम शहर में अपनी बेटियों अलीसा, रेनी और अपने तीसरे गोद लिए गए बच्चे के साथ पोज देती हुई नजर आईं.

  • 1249
  • 0

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड सुंदरी, सुष्मिता सेन ने वर्ष 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज घर लाकर भारत को गौरवान्वित किया है. जिसके बाद, उन्होंने बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा दिखाया. हालाँकि, कम उम्र में गोद लेने के माध्यम से माँ बनने के उनके निर्णय ने उन्हें दुनिया भर में कई दिल जीत लिया.


ये भी पढ़े:  Horoscope 13 January 2022: वृश्चिक राशि के लोगों को पढ़ना चाहिए हनुमानबाहुक, जानिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन


सुष्मिता ने बार-बार खुलासा किया है कि उनके बच्चे असाधारण हैं क्योंकि वे उनके दिल से पैदा हुए हैं न कि गर्भ से, वास्तव में, यह गोद लेने की एक सुंदर व्याख्या थी. जहां उनकी बड़ी बेटी रेनी ने उनके नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखा है, वहीं उनकी छोटी बेटी अलीसा अभी पढ़ाई कर रही है.

तीसरे बच्चे को गोद लिया 

हाल ही में पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि सुष्मिता ने तीसरे बच्चे को गोद लिया है. जी हां, भव्यता ने एक बेटे को गोद लिया है. सुष्मिता सेन बुधवार शाम शहर में अपनी बेटियों अलीसा, रेनी और अपने तीसरे गोद लिए गए बच्चे के साथ पोज देती हुई नजर आईं. अभिनेत्री ने अपने छोटे बेटे को पापराज़ी से मिलवाया। फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें क्लिक की तो वे सभी मुस्कुरा रहे थे. अभिनेत्री ने काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी जिसके ऊपर लाल दुपट्टा और काली पैंट थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT