दिल्ली से आतंकी हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

दिल्ली के लक्ष्मीनगर से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया पाकिस्तानी आतंकी देश की राजधानी समेत कश्मीर घाटी में कई बड़े आतंकी हमलों को अंजाम देने की फिराक में था.

  • 773
  • 0

दिल्ली के लक्ष्मीनगर से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया पाकिस्तानी आतंकी देश की राजधानी समेत कश्मीर घाटी में कई बड़े आतंकी हमलों को अंजाम देने की फिराक में था. पूछताछ में अशरफ ने करीब 10 जगहों की रेकी करने की बात कबूल की है। पूछताछ में अशरफ ने यह भी बताया है कि वह नई दिल्ली के वीआईपी इलाके को निशाना नहीं बनाना चाहता था.

ये भी पढ़े:Manipur: संदिग्ध उग्रवादियों ने भीड़ पर दागीं ताबड़तोड़ गोलियां, 5 की हुई मौत

इंडिया गेट और लाल किले की रेकी

अशरफ दिल्ली या किसी और बम धमाकों में शामिल रहा है, जांच एजेंसियां ​​उससे पूछताछ कर रही हैं. मोहम्मद अशरफ ने पूछताछ में बताया कि उसने इंडिया गेट और लाल किले की रेकी भी की थी. पूछताछ में अशरफ ने करीब 10 जगहों की रेकी करने की बात कबूल की है. पूछताछ में अशरफ ने यह भी बताया है कि वह नई दिल्ली के वीआईपी इलाके को निशाना नहीं बनाना चाहता था. क्योंकि हताहत कम होता. 

ये भी पढ़े:Gmail Down: भारत में डाउन हुई Gmail सर्विस, यूजर्स को करना पड़ा दिक्कतों का सामना

अशरफ ने बताया कि ये सभी रेकी उसने कई साल पहले की थी। लेकिन उसने कहां रेक किया और कहा कि आतंकी घटना को अंजाम देना चाहता था, उसने नहीं बताया. दिल्ली के लक्ष्मीनगर से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया पाकिस्तानी आतंकी देश की राजधानी समेत कश्मीर घाटी में कई बड़े आतंकी हमलों को अंजाम देने की फिराक में था. लेकिन इससे पहले दिल्ली की स्पेशल सेल ने पाक खुफिया विभाग की साजिश को नाकाम कर दिया. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक यह आतंकी पिछले 15 साल से दिल्ली में रह रहा था और उसने एक भारतीय लड़की से शादी भी की थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT