Terrorist Attack: आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर से आतंकी हमले की खबर आ रही है. राजौरी से 25 किमी दूर एक आतंकी हमले में सेना की एक कंपनी के ऑपरेशन बेस पर दो आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया.

  • 643
  • 0

जम्मू-कश्मीर से आतंकी हमले की खबर आ रही है. राजौरी से 25 किमी दूर एक आतंकी हमले में सेना की एक कंपनी के ऑपरेशन बेस पर दो आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया. जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकवादी मारे गए. इस दौरान सेना के 3 जवान भी शहीद हो गए. ऑपरेशन अभी भी जारी है. भारतीय सेना के एक अधिकारी के हवाले से यह जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें: Chess Olympiad 2022: 36 वर्षीय ग्रैंडमास्टर की कहानी, बताई यूक्रेन में मची तबाही की कहानी


शिविर में घुसपैठ की कोशिश

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के एक शिविर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकवादियों को तड़के मार गिराया गया. जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि हमले में सेना के पांच जवान भी घायल हुए हैं. सुरक्षा अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और अतिरिक्त टीमों को मौके पर भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हुआ हार्ट अटैक, एम्स अस्पताल में भर्ती


 शिविर की बाड़ को पार करने की कोशिश

उन्होंने कहा आतंकवादियों ने तड़के राजौरी जिले के दारहल क्षेत्र के बुध कनाडी के पास परगल में सेना के शिविर की बाड़ को पार करने की कोशिश की. गार्ड ड्यूटी पर तैनात संतरी ने उसे चुनौती दी. दोनों तरफ से फायरिंग हो रही थी. अधिकारियों ने कहा कि यह एक आत्मघाती हमला था जिसे गार्ड ड्यूटी पर तैनात सतर्क संतरी ने नाकाम कर दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT