गैर-कश्मीरी मजदूरों पर आतंकी हमला, 24 घंटे में दूसरी बार हुआ हमला

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर आतंकियों ने अपनी कायराना हरकत की है. पिछले 24 घंटों में आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों पर आतंकी हमला बोल दिया है.

  • 945
  • 0

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर आतंकियों ने अपनी कायराना हरकत की है.  पिछले 24 घंटों में आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों पर आतंकी हमला बोल दिया है.  इस हमले में दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और एक घायल है.  घायल व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.  घायल लोगों को नजदीक के अस्पताल मीन भर्ती कराया गया है. 


यहाँ भी क्लिक करें:   अंतरिक्ष में पूरी हुई पहली फिल्म की शूटिंग, जानें डिटेल


जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले की शुरुआत की वजह भारतीय सेना के द्वारा एंटी टेरर ऑपरेशन है. जिससे बखलाएं हुए आतंकी अब गैर-कश्मीरी मजदूरों पर हमला बोल रहे हैं. आतंकियों ने यह हमला कुलगाम जिले के रहने वाले मजदूरों पर किया है.  इस हमले के बाद भारतीय सैनिको ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है. 


आपको बता दें कि एक दिन पहले आतंकियों ने इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया था. जिसमें भी दो लोग आतंकियों की गोलीबारी का शिकार हुए थे. इन दो लोगों में से एक बिहार का बताया जा रहा है और एक यूपी का रहने वाला मजदूर बताया जा रहा है. इस आतंकी हमले में गैर कश्मीरी मजदूरों की जान जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT