भीषण फायरिंग से शादी में चार बारातियों को लगी गोली, चंद पलों में खुशी मातम में बदल गई

मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के अतरसुई गांव के माजरा नोनगरा गांव का है. इस गांव में मंगलवार देर रात भीषण गोलीबारी में चार बारातियो को गोली लग गई.

  • 642
  • 0

मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के अतरसुई गांव के माजरा नोनगरा गांव का है. इस गांव में मंगलवार देर रात भीषण गोलीबारी में चार बारातियो को गोली लग गई. शादी में हर्ष फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. किसने सोचा था कि मंगलवार की देर रात बाराती की ओर से की गई भीषण फायरिंग से मातम में बदल जाएगी. लेकिन यह हादसा नोनगरा गांव में हुआ. हर्ष फायरिंग के दौरान चार बाराती को गोली लग गई.

शादी के गेट के दौरान हुआ ये हादसा

चित्रकूट राजापुर थाना क्षेत्र के नोननगर में मंगलवार देर रात शादी पार्टी द्वारा की गई भीषण फायरिंग के दौरान दूल्हे के दादा और देवर की गोली लगने से मौत हो गयी. जबकि दो बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

हर्ष फायरिंग में सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दूल्हे समेत सभी बारात मौके से फरार हो गए. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

बता दें कि रायपुरा थाना क्षेत्र के महुलिया निवासी अभिमन यादव के बेटे शंकर की शादी नॉननगर निवासी धैया यादव की बेटी बुधिया से तय हुई थी. मंगलवार शाम को महुलिया से नोननगर बारात पहुंची थी. करीब 11 बजे बारात चार की रस्म निभाने के लिए दुल्हन पक्ष के दरवाजे पर पहुंच गई.

करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग

गेट के दौरान ही दो लाइसेंस धारकों ने जमकर फायरिंग की. करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग हुई. हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के दादा 50 वर्षीय रामलखन निवासी माहुलिया और मौसी की बेटी के साले उडकी रापुरा निवासी 28 वर्षीय रामकरण यादव के अलावा माहुलिया निवासी रामफल और रामलाल को गोली लग गयी.

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

शादी में हर्ष फायरिंग से लोगों के घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई.  जिसके बाद पुलिस टीम ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. दूल्हे और उसकी बहन के ससुराल में बुरा रो रो कर बुरा हाल है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT