तीन बच्चों का बाप अपनी पत्नी से हुआ नाराज, फिर पड़ोसन प्रेमिका संग फरार

पत्नी से गुस्सा होकर शख्स अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से बातचीत करने लगा और जब दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तब वो प्यार का रूप ले लिया.

  • 657
  • 0

बिहार के गोपालगंज से एक अनोखी खबर सामने आई है. वहां रहने वाला एक शख्स को पड़ोस की लड़की से प्यार हो गया और उसी के साथ भाग गया. लेकिन फिर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को महाराष्ट्र में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें:- Ladakh : लद्दाख नदी में वाहन गिरने से सात जवानों की मौत, 19 घायल

भागने वाला शख्स एक शादी शुदा व्यक्ति है. जोकि 3 बच्चों का बाप है. पत्नी से गुस्सा होकर शख्स अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से बातचीत करने लगा और जब दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तब वो प्यार का रूप ले लिया. इसी के बाद मौका मिलते ही प्रेमी अपनी पत्नी और तीनों बच्चो को छोड़कर प्रेमिका संग भाग गया. लेकिन अब दोनों प्रेमी प्रेमिका पुलिस के गिरफ्त में हैं. पुलिस इस बात पे और सतर्क हो गई है कि दोनों अलग-अलग कास्ट के है. पुलिस ने दोनों का मेडिकल टेस्ट भी कराया है.      

ये भी पढ़ें:- देश में मंकीपॉक्स संक्रमण की जांच किट तैयार, घंटे भर में मिलेगा रिजल्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला जादोपुर थाना क्षेत्र का है. प्रेमी का नाम मनान अंसारी बताया जा रहा है. उसी ने पुलिस को जानकारी दी कि उसके तीन बच्चे भी है और अक्सर पत्नि संग विवाद होता रहता था.   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT