मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, लेकिन जमकर दावत उड़ाते रहे लोग; वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक मैरिज हॉल के पंडाल में भीषण आग लग गई, लेकिन इसका वहां मौजूद लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा. देखिए वीडियो.

  • 1229
  • 0

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक मैरिज हॉल के पंडाल में भीषण आग लग गई, लेकिन इसका वहां मौजूद लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा. फिर भी, उसने मजे से खाना जारी रखा.

ये भी पढ़ें:CBSE: प्रमुख विषयों की परीक्षाएं शुरू, इन निर्देशों का पालन होगा जरूरी

आपको बता दे कि यह वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का है. वहीं ठाणे के अंसारी मैरिज हॉल में रविवार देर रात आग लग गई. आग से मैरिज हॉल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी के घायल होने या मौत होने की खबर नहीं है. जब मैरिज हॉल में आग लगी तो वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मैरिज हॉल में लगी भीषण आग के बावजूद वहां मौजूद लोग खाना खाते रहे. ज्यादातर लोगों की इच्छा थी कि इससे पहले कि आग और फैले, वे खाकर निकल जाएं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इन लोगों की आलोचना कर रहे हैं. 


गौरतलब है कि मैरिज हॉल में लगी आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरा पंडाल जल कर राख हो गया. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को किसी तरह बचाकर बचाया गया.वही  पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैरिज हॉल में लगी आग को बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. दमकल की छह गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई थीं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT