एक बार फिर नोएडा के आंकड़े डराने वाले, जानिए अपने शहर का हाल

आखिरी बार नोएडा ने लगभग 100 तक के कोरोना केस मई जून के महिने में देखे थे लेकिन इस बार ये आंकड़े 300 तक पहुँच गये हैं. इसका सीधा सा कारण है नये साल का जश्न और कोविड मानकों की अनदेखी.

  • 1021
  • 0

एक बार फिर नोएडा के आंकड़े डराने वाले हैं

आखिरी बार नोएडा ने लगभग 100 तक के कोरोना केस मई जून के महिने में देखे थे लेकिन इस बार ये आंकड़े 300 तक पहुँच गये हैं.  इसका सीधा सा कारण है नये साल का जश्न और कोविड मानकों की अनदेखी. रविवार को नोएडा में कुल 131 कोविड के नये मामले आये हैं. जिसके बाद कुल 244 केस जिले में पांव फैला चुके हैं.


ये भी पढ़े : 3 जनवरी को इन राशियों के लोग होंगे आत्मविश्वास से भरपूर, पढ़ें मेष से मीन राशि का राशिफल


बात करें प्रदेश की तो कुल 383 केस के साथ साथ प्रदेश एक बार फिर रेस में आगे आ रहा है. खैर बात करें उत्तर प्रदेश की तो नोएडा दौड़ में पहले क्रम में भाग रहा है. नोएडा के बाद राजधानी लखनऊ में कुल 206 मामले अबतक आये हैं । गाजियाबाद में 192, वहीं आगरा में 29 मामले दर्ज किये गये.

यूपी के कुछ प्रमुख जिलों के कोरोना अपडेट

देवरिया में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 5 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 1 मौत दर्ज की गई है. फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 10 दर्ज की गई है। यूपी के पिछले 24 घंटे के हालात की बात करें तो गौतमबुद्धनगर से 117 नए मामले सामने आए, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 355 थी. दिल्ली 93- सक्रिय मामलों की संख्या 280 दर्ज की गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT