BJP नेता की हत्या, SP बोले- योजनाबद्ध तरीके से रची गई घटना

उत्तर प्रदेश में अपराध मुक्त राज्य का दावा करने वाली योगी सरकार की कानून व्यवस्था ने योगी का दूसरा कार्यकाल शुरू होने से पहले एक बार फिर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है.

  • 943
  • 0

उत्तर प्रदेश में अपराध मुक्त राज्य का दावा करने वाली योगी सरकार की कानून व्यवस्था ने योगी का दूसरा कार्यकाल शुरू होने से पहले एक बार फिर सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है. विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत के बाद यूपी के अंदर हो रही बड़ी घटनाओं के बीच अब सोमवार की रात जिला महराजगंज शहर में नगर निगम अध्यक्ष के भतीजे और भाजपा कार्यकर्ता गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं, पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नगर निगम अध्यक्ष के भतीजे की हत्या शराब की दुकान के बाहर हुई

यूपी के महाराजगंज में सोमवार रात नगर निगम अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल के भतीजे 30 वर्षीय गौरव जायसवाल की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार महाराजगंज के चिउरहान मोहल्ले में स्थित शराब की दुकान के पास बिरयानी की दुकान है. सोमवार रात करीब 10 बजे खून से लथपथ एक युवक उसके पास पड़ा हुआ था. कुछ लोगों ने युवक को इस हालत में देखा तो शोर मच गया. लेकिन तब तक चारों ओर सन्नाटा छा गया था. उसकी एक आंख बाहर निकली हुई थी और सिर पर गंभीर चोट लगने से उसके माथे से खून निकल रहा था. पुलिस मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद आसपास की दुकानों को बंद कर दिया गया और मौके पर सन्नाटा पसरा रहा.

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे

स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारियों की मौके पर भीड़ लग गयी. बताया जाता है कि मौके पर मौजूद बिरयानी की दुकान में रखी मेज पर कुछ बोतलें पड़ी थीं. उसी समय पास में दो बाइक भी थीं, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. सूचना मिलते ही कोतवाल रवि राय बल के साथ मौके पर पहुंच गए. युवक की शिनाख्त होते ही पुलिस तुरंत उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. जिला अस्पताल में एसपी प्रदीप गुप्ता, नगर अध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास समेत बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

प्लानिंग के तहत हुई थी हत्या, जल्द होगा खुलासा- पुलिस अधीक्षक

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गौरव जायसवाल महराजगंज के शास्त्री नगर मोहल्ले के तेधवा कुटी का रहने वाला था. वह पेशे से अधिवक्ता भी थे और उन्हें भाजपा के स्वच्छता मिशन का जिला संयोजक कहा जाता है. उन्होंने बताया कि मृतक गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या की गई है. हालांकि प्रथम दृष्टया रंजिश का कोई मामला सामने नहीं आया है. उन्होंने कहा कि जांच में पता चला है कि गौरव जायसवाल को फोन करके बुलाया गया है. ऐसा लगता है कि घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया. जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT