Bigg Boss OTT का सीजन 2 इस साल नहीं आएगा?

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का दूसरा सीजन नहीं आने वाला है.

  • 559
  • 0

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर काफी अफ़वाह बनी हुई है. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की बात की जाये तो बढ़िया रेस्पॉन्स नहीं मिला था. सीजन 1 को करण जोहर ने होस्ट किया था. जिस वजह से सीजन 2 के होस्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है.लेकिन अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें :   रोहित शर्मा की कॅप्टेन्सी के बाद पहली बार हारा भारत, ब्रेक हुआ जीत का सिलसिला

दरअसल बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का दूसरा सीजन नहीं आने वाला है. अब शायद ये पढ़के आपके होश उड़ जाये, लेकिन ये एकदम सच है कि बिग बॉस ओटीटी 2 नहीं आने वाला है...इस खबर में भी एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है.


आपको बता दें बिग बॉस फैनक्लब द्वारा आ रही खबरों के मुताबिक अगस्त में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) नहीं आने वाला है. सलमान खान का शो बिग बॉस 16 जब खत्म होगा उसके बाद ओटीटी के नए सीजन का प्रीमियर होगा. ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अगले साल फरवरी में बीबी सीजन 2 का प्रीमियर होगा. वहीं अगर बिग बॉस 16 की बात करें तो उसका प्रीमियर अक्टूबर 2022 में होगा. इस शो के मेकर्स अब प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. वहीं घर के सेट का काम भी 2 हफ्तों में शुरू होगा. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से जुड़ी ये खबर हो सकता है कि फैंस को शॉकिंग लगने के साथ-साथ एक्साइटिंग भी लगेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT