Squid Game season 2: जल्द नेटफ्लिक्स पर आएगा 'स्क्विड गेम सीजन 2

स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के लिए वापस आ रहा है. क्लिप के साथ पाठ पढ़ें जिसमें विशाल एनिमेट्रोनिक गुड़िया का एक संक्षिप्त एनीमेशन दिखाया गया है

  • 622
  • 0

Squid Game season 2: नेटफ्लिक्स की हिट ड्रामा सीरीज़ 'स्क्विड गेम' के दूसरे सीज़न के लिए आधिकारिक तौर पर वापसी की पुष्टि करते हुए, रविवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा एक संक्षिप्त टीज़र को रिलीज़ कर दिया गया है. वैराइटी के अनुसार, क्लिप के साथ निर्माता, लेखक, निर्देशक और कार्यकारी निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक का एक संदेश था जिसमें विवरण भेजा जा रहा था कि कौन से करैक्टर सोफोरोर आउटिंग के लिए लौट रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : नूपुर शर्मा को मिलने वाली धमकियों पर भड़के गौतम गंभीर, समर्थन में किया ट्वीट

"रेड लाइट... ग्रीनलाइट. स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के लिए वापस आ रहा है. क्लिप के साथ पाठ पढ़ें जिसमें विशाल एनिमेट्रोनिक गुड़िया का एक संक्षिप्त एनीमेशन दिखाया गया है जो 'स्क्विड गेम' पायलट में भारी रूप से प्रदर्शित होता है. अपने बयान में, ह्वांग ने कहा, "पिछले साल 'स्क्विड गेम' के पहले सीज़न को जीवंत करने में 12 साल लगे. लेकिन 'स्क्विड गेम' को अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ बनने में 12 दिन लगे. लेखक के रूप में, 'स्क्वीड गेम' के निर्देशक और निर्माता, दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ा नारा है. हमारे शो को देखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद.

बयान ने अनुवर्ती सीज़न के लिए कहानी को थोड़ा और छेड़ा, जिससे पता चलता है कि नायक सेओंग गि-हुन (ली जंग-जे) और नकाबपोश प्रतिपक्षी फ्रंट मैन (ली ब्यूंग-हुन) दोनों वापस आएंगे. वैराइटी के अनुसार, 'स्क्वीड गेम' के पहले सीज़न ने नेटफ्लिक्स का अब तक का सबसे बड़ा टीवी शो चिह्नित किया. इसकी रिलीज के पहले चार हफ्तों में आखिरी गिरावट के 1.65 अरब घंटे देखने के लिए लॉगिंग. इससे पहले, जनवरी में, नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ टेड सारंडोस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की थी कि और एपिसोड आने वाले हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT