नूपुर शर्मा को मिलने वाली धमकियों पर भड़के गौतम गंभीर, समर्थन में किया ट्वीट

नूपुर शर्मा विवाद को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं गौतम गंभीर नूपुर के समर्थन में बोलते नजर आए.

  • 674
  • 0

नूपुर शर्मा विवाद को लेकर देश के कई हिस्सों से विरोध की खबरें सामने आई, वहीं अब लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर ने कहा है कि राज्यों में वोट बैंक की राजनीति चल रही है. जहां दंगाइयों ने बेरहमी से तबाही मचा दी है.

गौतम गंभीर का ट्वीट

आपको बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर अपनी चुप्पी तोड़ कर धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है कि एक महिला जिसने माफी तक मांग ली है, इसके बावजूद भी देश भर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन और जान से मार देने की धमकी देना सही नही है.

ये भी पढ़ें:- बिहार में हुई सियासी हलचल, नीतीश कुमार ने दिया फरमान- अगले 72 घंटे तक न जाएं विधायक पटना से बाहर

नूपुर शर्मा ने मांगी थी माफी

नूपुर शर्मा के दिए गए आपत्तिजनक बयान पर मुस्लिम संगठनों ने विरोध किया था. जिसके बाद नूपुर शर्मा ने माफी मांग ली. वहीं मामला और ना बढ़े इसलिए भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था. लेकिन अभी भी विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नही ले रहे. कुछ चरमपंथियों ने उन्हे जान से मार देने की धमकी भी दी है. मिली जानकारी के अनुसार, ऑल इंडिया मजलिस- ए- इत्तेहादुल के सांसद इम्तियाज जलील ने नूपुर शर्मा को फांसी देने की मांग की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT