शादी में फोटोग्राफर बना चोर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

शादी के सीजन में अक्सर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक फोटोग्राफर चर्चा का विषय बना हुआ है.

  • 712
  • 0

शादी के सीजन में अक्सर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक फोटोग्राफर चर्चा का विषय बना हुआ है. फोटोग्राफर ने शादी में सबके सामने जो काम किया है वह काफी फनी और हैरान करने वाला है. फोटोग्राफर के इस प्रैंक को नेटिज़न्स काफी पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में फोटोग्राफर फोटो लेने के बहाने चोरी करते नजर आ रहा है. लेकिन वह चोरी करने में सफल नहीं हो सका. शादी में मौजूद सभी लोग उसे चोरी करते हुए पकड़ लेते हैं.


कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक फोटोग्राफर मस्ती करते हुए चोरी करते नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर सबसे पहले फोटो लेता है. फिर धीरे-धीरे पूजा की थाली के पास पहुंचे. थाली में पहुंचकर वह जल्दी से पैसे उठाता है और वापस आने लगता है. पूजा की थाली के पास बैठी दुल्हन उसे ऐसा करते देख हंसने लगती है. दुल्हन और फोटोग्राफर को ऐसा करते देख वहां मौजूद सभी लोगों को फोटोग्राफर की इस शैतानी का पता चल जाता है और हर कोई हंसने लगता है. आप भी देखिए यह मजेदार वीडियो

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT