सोनिया गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मैं ही कांग्रेस की फुल टाइम प्रेसिडेंट

कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने शनिवार सुबह संगठनात्मक चुनाव, आगामी विधानसभा चुनाव और मौजूदा राजनीतिक स्थिति जैसे प्रमुख मुद्दों पर कोविड प्रकोप के बाद पार्टी की कार्यसमिति की पहली बैठक में विचार-विमर्श शुरू किया.

  • 1115
  • 0

कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने शनिवार सुबह संगठनात्मक चुनाव, आगामी विधानसभा चुनाव और मौजूदा राजनीतिक स्थिति जैसे प्रमुख मुद्दों पर कोविड प्रकोप के बाद पार्टी की कार्यसमिति की पहली बैठक में विचार-विमर्श शुरू किया. पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान के कांग्रेस मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल और पंजाब के चरणजीत चन्नी बैठक में शामिल हुए.


यह भी पढ़ें:   Jammu and Kashmir में आतंक पर बड़ा प्रहार, लश्कर का खूंखार कमांडर उमर मुश्ताक ढेर

यहां एआईसीसी मुख्यालय में हुई बैठक में वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा मौजूद थे.  पार्टी के शीर्ष निर्णय लेने वाले निकाय - कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हाल के दिनों में कुछ दलबदल सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा के लिए कुछ तिमाहियों की मांगों के बाद बुलाई गई है.


यह भी पढ़ें:  क्या लखीमपुर की तरह जशपुर भी जाएंगे प्रियंका, राहुल गांधी? यहां जानिए जवाब

यह बैठक कांग्रेस की राज्य इकाइयों जैसे पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी हंगामे के बीच हो रही है, जहां पार्टी सत्ता में है। जी-23 के नेता पिछले महीने कपिल सिब्बल के साथ सीडब्ल्यूसी बुलाने की मांग कर रहे थे और आश्चर्य जता रहे थे कि पूर्णकालिक अध्यक्ष की अनुपस्थिति में पार्टी में कौन निर्णय ले रहा है. उन्होंने जोर देकर कहा है कि G23 नेताओं का समूह "जी हुजूर 23 नहीं" है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT