दिल्ली-एनसीआर में हुई धुआंधार बारिश, झमाझम गिरे ओले

राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों से ओलावृष्टि के साथ बारिश के साथ शुक्रवार देर शाम दिल्ली में मौसम में आश्चर्यजनक बदलाव देखने को मिला.

  • 805
  • 0

राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों से ओलावृष्टि के साथ बारिश के साथ शुक्रवार देर शाम दिल्ली में मौसम में आश्चर्यजनक बदलाव देखने को मिला. दिल्ली में दिन भर मौसम खुशनुमा रहा लेकिन सूरज ढलते ही आसमान में अंधेरा छा गया. राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में बारिश हुई, जबकि शहर के दक्षिण पश्चिम हिस्सों में, सोशल मीडिया पर साझा किए गए दृश्यों में भारी ओलावृष्टि देखी गई. राजधानी के अन्य हिस्सों में बिजली गिरने के साथ तेज बारिश हुई.


Also Read: आज करें कर्मों के न्यायाधीश शनिदेव महाराज की आराधना


लोगों ने शुक्रवार देर शाम दिल्ली के ओलावृष्टि के आश्चर्य को एक ट्वीट के साथ साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और इसे 'ओलावृष्टि वाला शुक्रवार' करार दिया. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'दिल्ली का मौसम आपको चौंकाता नहीं है. “दिल्ली में लगभग 11.30 बजे ओलावृष्टि की बारिश,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने एक कार की छवियों के साथ साझा किया, जिस पर ओलावृष्टि हुई. तीसरे यूजर ने लिखा, 'दिल्ली में हमारे लिए एक सरप्राइज ट्रीट.



भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने अगले दो घंटों के लिए मौसम ऐसा ही रहने का अनुमान लगाया है, जो 26 फरवरी को रात 10 बजे से शुरू होगा, अगले 24 घंटे ओलावृष्टि होगी. मौसम विभाग ने कहा कि हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और 20-30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं और गरज के साथ नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और इंदिरापुरम सहित दिल्ली और एनसीआर के अलग-अलग क्षेत्रों के आसपास और आसपास के इलाकों में बारिश होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT