चोरी से पहले छुए 'भगवान' के पैर, फिर मंदिर की दान-पेटी लेकर भाग गया, देखिए वीडियो

महाराष्ट्र के ठाणे में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक चोर पहले भगवान के पैर छूता है और फिर दान पेटी को चुरा लेता है.

  • 2136
  • 0

सोशल मीडिया पर अक्सर चोरों द्वारा वाहनों और दुकानों पर हाथ साफ करने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज हम आपको मंदिर में चोरी का एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि चोरों के लिए सिद्धांत हैं. दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक चोर पहले भगवान के पैर छूता है और फिर दान पेटी को चुरा लेता है. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना खोपत बस डिपो के पास स्थित कबीरवाड़ी हनुमान मंदिर की है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़े: दिल्ली में प्रदूषण से बिगड़े हालात के चलते एक हफ्ते के लिए स्कूल बंद

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चोर मंदिर में चोरी करने से पहले मोबाइल में फोटो खींच रहा है. इस दौरान वह बार-बार बाहर की तरफ देख रहे हैं. इसके बाद वह भगवान की मूर्ति के पैर छूता है और मूर्ति के सामने रखी दान पेटी लेकर भाग जाता है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई खास मदद नहीं मिली. इसके बाद जब मंदिर में लगे सीसीटीवी की जांच की गई तो उसमें आरोपी साफ दिखाई दे रहा है.


अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में चोर को देवता की मूर्ति के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाया गया और फिर वहां रखे कैश बॉक्स को चुरा लिया और भाग गया. फुटेज की एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. अधिकारी ने बताया कि नौपाड़ा पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की गई नकदी बरामद की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT