गंगा नदी में दो नाव आपस में टकराई, 50 लोग डूबे 5 लोग हुए लापता

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के मनेर से नाव दुर्घटना की घटना सामने आई है. यात्रियों से भरी दो नावें आपस में टकरा गईं.

  • 453
  • 0

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के मनेर से नाव दुर्घटना की घटना सामने आई है. यात्रियों से भरी दो नावें आपस में टकरा गईं. जिससे एक दर्जन लोग गंगा नदी में डूब गए. इस घटना में अभी भी 5 लोग लापता है. डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है. स्थानीय लोग और प्रशासन की टीम तलाशी में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें:एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को करनी पड़ेगी कड़ी मेहनत

नाव गंगा नदी में टकरा गई

घटना राजधानी पटना के मनेर स्थित शेरपुर मंदिर के पास गंगा नदी की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी दो नाव गंगा नदी में टकरा गई. जिसमें एक नाव डूब गई है. हालांकि इसमें सवार दर्जनों मजदूर पानी से बाहर आ चुके है. लेकिन अब तक 5 मजदूर लापता बताए जा रहे हैं.


5 लोग लापता

घटना को लेकर स्थानीय लोगों के अनुसार 3 नावें नदी के दूसरी ओर से मवेशियों आदि के लिए चारा लेकर लौट रही थीं. इस दौरान 2 नावें आपस में टकरा गईं. जिसमें 1 नाव डूब गई. नाव पर करीब 50 लोग सवार थे. इसमें 45 लोग जा चुके है. लेकिन अभी भी 5 लोग लापता है. इस मामले में सीओ दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि नाव के डूबने की सूचना मिली है. जिसमें पांच लोग लापता बताए जा रहे है. वहीं, डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है. प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. साथ ही एसडीआरएफ को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. प्रशासन की टीम लापता लोगों की तलाश में जुट गई है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT