सिद्धू मूसेवाला की जीप का पीछा कर रही थी दो गाड़ियां, CCTV वीडियो आया सामने

सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यह फुटेज हत्या के ठीक पहले का है. वीडियो में दो कारें मूसेवाला की कार का पीछा करती दिख रही हैं.

  • 645
  • 0

पंजाब के पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से हर कोई सदमे में है. उनकी हत्या की खबर से पूरे पंजाब में सनसनी फैल गई. इसी बीच एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें दो कारें सिद्धू मूसेवाला की कार का पीछा करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो घटना से ठीक पहले का है.


थार से जा रहे थे मुसेवाला

आपको बता दें कि, काले रंग की थार कार में मुसेवाला बैठे थे. सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी कार के ठीक पीछे दो कारें हैं. ये दोनों कारें उनकी कार का पीछा कर रही हैं. पुलिस अब इन दोनों कारों की तलाश कर रही है. हरियाणा समेत अन्य राज्यों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही पुलिस अन्य सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है.


मिसेवाला का वाहन बुलेटप्रूफ था

मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के डीजीपी वी.के. भावरा ने कई खुलासे किए सिद्धू मूसेवाला के पास एक निजी बुलेटप्रूफ वाहन था. लेकिन वह घटना के समय इसे अपने साथ नहीं ले गए. घर से निकलने के बाद मुसेवाला दो अन्य लोगों के साथ मनसा जिले में अपना वाहन चला रहे थे. इसमें आगे और पीछे से 2-2 वाहनों ने आकर उनकी कार पर फायरिंग कर दी और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT