UP: इस लालच के चलते चाचा-चाची ने दी भतीजे की बलि, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक कपल अपने ही भतीजे की जान का दुश्मन बन गया. आरोपी दंपत्ति ने इस वजह के चलते बच्चे की हत्या कर दी थी. जानिए पूरा मामला.

  • 1916
  • 0

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में हैरान और रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं चित्रकूट में एक कपल जादू और पैसे के लालच में अपने ही भतीजे की जान का दुश्मन बन गया. दिवाली के दिन जब सपना पूरा हुआ तो चाचा-चाची की जोड़ी ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. दरअसल, घर से लापता नाबालिग की बेरहमी से हत्या करने और शव को अनाज के डिब्बे में बंद करने के मामले में पुलिस ने चाचा-चाची को गिरफ्तार कर पूरे मामले का सच ब्यां कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- Holi 2022: कब है होली, जानिए होलिका दहन का शुभ मुहूर्त

यह पूरा मामला शहर के कोतवाली क्षेत्र के राघवपुरी कस्बे का है, जहां 8 फरवरी को कर्वी कोतवाली निवासी राम प्रयाग रैदास नाम के शख्स ने अपने 9 साल के बच्चे कन्हैया के लापता होने की जानकारी दी थी. 4 दिन से लापता नाबालिग का कहीं पता नहीं चला, लेकिन 12 फरवरी को परिजनों ने लापता नाबालिग के पड़ोसी के चाचा के घर की तलाशी ली तो परिजनों ने तलाशी ली तो लापता कन्हैया का शव अनाज के डिब्बे में मिला. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें:- देश में फिर बढ़ेंगे कोरोना के केस, 24 घंटे में दर्ज किए गए इतने मामले

पुलिस ने आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की तो चौकाने वाली बात सामने आई. आरोपी दंपत्ति ने पैसे के लालच में बच्चे की हत्या कर दी थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT