SI की परीक्षा देकर लौट रही लड़की के साथ हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप

यूपी के मथुरा में चलती कार में लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई ने नामजद युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

  • 5308
  • 0

यूपी के मथुरा में चलती कार में लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई ने नामजद युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जाता है कि दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. युवक उसे परीक्षा देने ले गया था. घायल बच्ची को कोसीकलां बाईपास के किनारे फेंककर आरोपी फरार हो गए।


ये भी पढ़े:मेघालय में देर रात तख्तापलट में कांग्रेस के 17 में से 12 विधायक तृणमूल में शामिल


मंगलवार को जिले के कोसीकलां थाना क्षेत्र की एक छात्रा पुलिस उपनिरीक्षक की चल रही भर्ती में परीक्षा देने आगरा गई थी. लड़की का आरोप है कि शाम करीब साढ़े छह बजे जब कोसीकलां के लिए कोई वाहन नहीं मिला तो डिजायर कार में एक शिफ्टर बैठ गया. कार में युवती के साथी के अलावा एक और युवक सवार था. कार आगरा से हाईवे पर आई तो उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. उसने विरोध किया तो अज्ञात युवकों ने उसकी पिटाई कर दी. उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. कोसीकलां के बाइपास साइड पर गंभीर हालत में कार सवार उसे कार से फेंक कर फरार हो गए. राहगीरों ने घायल बच्ची को देखा तो परिजनों को सूचना दी. पीड़ित लड़की को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लड़की के पास लड़के का नंबर है

कोसीकलां थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव त्यागी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के भाई ने हरियाणा के पलवल जिले के रहने वाले दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. थाना प्रभारी का कहना है कि युवती की युवक से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी. वहीं उसे कार से जांच के लिए आगरा ले जाया गया. कार में तेजवीर और चालक सवार थे. तेजवीर पीड़िता के पास सिर्फ मोबाइल नंबर है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT