अमेरिका ने रूस यूक्रेन युद्ध के बीच किया हाथ साफ, चुराया रूसी टैंक

रूस और यूक्रेन के बीच जंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे अमेरिका की टीम ने रूस के टैंक और कुछ हथियारों को चोरी कर लिया है.

  • 765
  • 0

पिछले 72 दिनों से रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है. इस युद्ध का परिणाम क्या होगा इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है. वहीं इस युद्ध से जुड़ी कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें अमेरिकी सैनिक रूस के टैंक और हथियार चुराते हुए नजर आ रहे है.

यह भी पढ़ें:पाक से मिली हथियारों और ड्रग्स की खेप, ड्रोन के जरिए हो रही थी तस्करी

अमेरिका ने की चोरी

रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे युद्ध को आज 72 दिन हो चुके है. ऐसे में जनहानि के साथ-साथ  युद्ध की वजह से यूक्रेन को बड़े पैमाने पर नुकसान भी उठाना पड़ रहा है. लाखों की संख्या में लोग स्थान छोड़ने को मजबूर हो गए हैं और देश के लोग युद्ध की मार झेल रहे है. दुनियाभर में ऐसे कई देश है जो युद्ध खत्म करने और शांति स्थापित करने की मांग हो रही है. वहीं इस युद्ध में कब क्या होगा कहना मुश्किल है. इस वॉर से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. जिसमें अमेरिका की टीम ने रूस के एक टैंक और हथियारों को चोरी कर लिया है.

यह भी पढ़ें:आइएएस पूजा सिंघल के ठिकानों पर ED की छापेमारी, 25 करोड़ नकदी बरामद

अमेरिकी सैनिक दे रहे है साथ

आपको बता दें कि, रूस और यूक्रेन की लड़ाई में अमेरिका की आर्मी के जवानों ने यूक्रेन का साथ देने के लिए इस युद्ध में बतौर वॉलंटियर्स हिस्सा लिया है. इसके बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना भी नही की थी.  वायरल हो रहे इस युद्ध के 20 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सैनिक रुसी टैंक को चुराने के बाद खुशी महसूस कर रहा है. इसके साथ ही वह रुसी सैनिकों को शुक्रिया भी बोल रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT