काबुल हवाई अड्डे पर हुए आत्मघाती हमले के मास्टरमाइंड को उतारा गया मौत के घाट

काबुल में एयरपोर्ट हमले से बौखलाये बैठे अमेरिका ने अफगानिस्तान में छुपे हुए ISIS के आतंकियों के खिलाफ ड्रोन से एयर स्ट्राइक कर दी

  • 1117
  • 0

काबुल में एयरपोर्ट हमले से बौखलाये बैठे अमेरिका ने अफगानिस्तान में छुपे हुए ISIS के आतंकियों के खिलाफ ड्रोन से एयर स्ट्राइक कर दी. खबरें हैं कि अमेरिका ने मानव रहित ड्रोन से काबुल हवाई अड्डे पर हुए हमले के मास्टरमाइंड को मार गिराया है. दूसरी ओर अमेरिका ने बयान जारी कर के अपने नागरिकों से अपील की है कि काबुल हवाई अड्डे के मुख्य द्वार से दूर रहें. अमेरिका ने अपनी इस एयर स्ट्राइक में मुख्य साजिशकर्ता के अलावा कुछ और हथियारबंदों को भी मौत के घाट उतार दिया है.

Also Read : यूपी चुनाव: असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर फायरिंग, हथियार छोड़कर हमलावर फरार


किसी भी असैन्य व्यक्ति के हताहत होने की खबर नही मिली है. ड्रोनों के मुख्य संचालनकर्ता अमेरिकी सेंट्रल कमांड के कैप्टन विलियम अर्बन ने बताया की लक्षित व्यक्ति और उसके साथियों को हमने मार गिराया है और इस हमले में किसी अमेरिकी या अफगानिस्तानी नागरिक को कोई नुकसान नही हुआ है. 


Also Read : इस बार कहां होंगे आईपीएल के मैच? गांगुली ने लिया इन 2 शहरों का नाम


बताते चलें काबुल हवाई अड्डे पर हुए आत्मघाती हमले में कई अमेरिकी सैनिकों के मारे जाने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने साफ कर दिया था कि वह किसी भी तरह से पीछे नही हटेंगे और पूरा बदला लेंगे. हम अपने अफगानी भाईयों को अकेला नही छोड़ेंगे, हमारा मिशन जारी रहेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT