Weather: लू की चपेट में दिल्ली NCR, जाने आज का मौसम

देश के कई हिस्सों में भीषण लू चल रही है. ऐसे में राज्य का मौसम पूरी तरह से शुष्क रहेगा. राजधानी दिल्ली में लू चलने का अलर्ट जारी किया गया है.

  • 891
  • 0

गर्मी का मौसम शुरू हो गया है. ऐसे में चिलचिलाती धूप के साथ गर्म हवा चलने लगी है. वहीं दिल्ली में एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. मौसम एक बार फिर से साफ रहेगा और दिन का तापमान बढ़ जाएगा. मौसम विभाग के अनुसार 18 अप्रैल से दिन का तापमान 40 डिग्री के पास पहुंच सकता है.

यह भी पढ़ें:सूर्य देव की फलदायक स्तुति, जीवन में आएगी खुशहाली

एनसीआर गर्मी की गिरफ्त में

सूत्रों के अनुसार, एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. मौसम एक बार फिर से साफ रहेगा और दिन का तापमान बढ़ जाएगा. वहीं मौसम विभाग के अनुसार 18 अप्रैल से दिन का तापमान 40 डिग्री के पास पहुंच सकता है. साथ ही दिल्ली एनसीआर के हिस्सों में भी तापमान में बढ़ोत्तरी नजर आएगी. 18 अप्रैल से एक बार फिर हीट वेव का दौर शुरू हो ससकता है. जिससे लोगों को परेशानी हो सकती है.

यह भी पढ़ें:Ranbir Alia Reception: ब्लैक एंड ब्लिंग थीम में आए ये मेहमान, मलाइका भी आई नजर

दिल्ली में कड़ाके की गर्मी

आपको बता दें कि, राजधानी दिल्ली में गर्मी का तांडव चरम पर है. शनिवार को भी दिल्ली का तापमान 39 डिग्री सेल्सियस के आस पास ही रहा. मौसम विभाग के अनुसार ​रविवार को भी मौसम में थोड़ी ठंडक दिखाई देगी. दिल्ली के कुछ हिस्सों में बादल छाए रहेंगे. जिससे अधिकतम तापमान 40 डिग्री के अंदर ही रहेगा. रविवार सुबह सात बजे तक दिल्ली का तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT