Ranbir Alia Reception: ब्लैक एंड ब्लिंग थीम में आए ये मेहमान, मलाइका भी आई नजर

14 अप्रैल को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर सात फेरों के बंधन में बंध गए है. वहीं आज दोनो की रिसेप्शन पार्टी है जिसमे कई सितारे पहुंचे.

  • 881
  • 0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने खास दोस्तों और करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. जिसमें कई सितारे शामिल हुए. वहीं खास बात ये है की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंची है. जो एक्सीडेंट के बाद पहली बार पब्लिक में नजर आई है.

यह भी पढ़ें:Horoscope: इन पांच राशियों का दिन तनाव भरा रहेगा, जानिए अपनी राशि

आलिया और रणबीर की रिसेप्शन पार्टी

आपको बता दें कि, आलिया रणबीर का रिसेप्शन आलिया और रणबीर की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. जिनकी  तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बॉलीवुड सेलेब्स रणबीर और आलिया के घर के बाहर स्पॉट हुए. इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और कई अन्य शामिल हैं. वहीं, मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची.

यह भी पढ़ें:दिल्ली: हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

आलिया ने मेहंदी की तस्वीरें की साझा

सूत्रों के अनुसार, आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी. जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फोटोज में देखा जा सकता है की मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर और आलिया जमकर मस्ती करते नजर आ रहे है. पहली फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे है. दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से हग किया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT