west Bengal: बीजेपी ने भवानीपुर से ममता के खिलाफ प्रियंका टिबरेवाल को मैदान में उतारा

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव में सीएम ममता बनर्जी बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल से चुनाव लड़ेंगी.

  • 1446
  • 0

पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव में सीएम ममता बनर्जी बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल से चुनाव लड़ेंगी. शुक्रवार को बीजेपी ने उनके नाम का ऐलान किया है, भवानीपुर में 30 सितंबर को वोट डाले जाएंगे और 3 अक्टूबर को मतगणना होगी. आपको बता दें कि उनके उपाध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के सांसद अर्जुन सिंह को भवानीपुर उपचुनाव का प्रभारी बनाया गया है. सांसद सौमित्र खान और ज्योतिर्मय सिंह महतो उनकी मदद के लिए मौजूद रहेंगे. भाजपा के आठ विधायकों को आठ वार्डों का प्रभारी बनाया गया है.

प्रियंका के नाम की पहले भी हो चुकी है चर्चा

समसेरगंज विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भवानीपुर के अलावा जंगीपुर सीट से भाजपा के मिलन घोष और सुजीत दास के नाम का ऐलान हो गया है. भवानीपुर में पहले से ही प्रियंका टिबरेवाल की चर्चा थी, लेकिन शुक्रवार को पार्टी ने उनके नाम पर मुहर लगा दी है. ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार गई थीं. इसके बाद उनके विश्वस्त विश्वासपात्र शोबंददेव चट्टोपाध्याय ने भवानीपुर सीट से इस्तीफा दे दिया था ताकि ममता बनर्जी यहां से चुनाव लड़ सकें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT