तृणमूल नेता की हत्या के बाद हिंसा में 10 जिंदा जले

पश्चिम बंगाल के पुलिस प्रमुख मनोज मालवीय ने कहा कि रामपुरहाट की घटना में मरने वालों की कुल संख्या आठ है. मालवीय ने मीडियाकर्मी को बताया "हमें घर के अंदर सात शव मिले हैं.

  • 796
  • 0

बीरभूम जिले के रामपुरहाट में भीषण हिंसा में, तृणमूल के उप पंचायत प्रमुख भादू शेख की पिछले एक बम विस्फोट में मौत के बाद दस घरों में आग लगने से  मंगलवार को रामपुरहाट के बगतुई गांव से दो बच्चों और महिलाओं सहित कम से कम 10 जले हुए शव बरामद किए गए. बीरभूम पुलिस अधीक्षक ने आज कहा कि घटना के सिलसिले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पश्चिम बंगाल के पुलिस प्रमुख मनोज मालवीय ने कहा कि रामपुरहाट की घटना में मरने वालों की कुल संख्या आठ है. मालवीय ने मीडियाकर्मी को बताया "हमें घर के अंदर सात शव मिले हैं. तीन घायल और अस्पताल में भर्ती थे. उनमें से, आज एक की मौत हो गई है. स्थिति तनावपूर्ण है और हम देखेंगे कि क्या यह तह लोगों की प्रतिशोध थी और घरों में आग लगा दी गई थी. उप पंचायत प्रमुख की मृत्यु हो गई थी.

यह भी पढ़ें : WWC 2022: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐश गार्डनर मे लिया शानदार कैच, देख कर रह जाएंगे दंग

एडीजी सीआईडी ​​ज्ञानवंत सिंह के नेतृत्व में बंगाल सरकार द्वारा गठित तीन सदस्यीय एसआईटी और एसआईटी टीम में मीराज खालिद और संजय सिंह शामिल हैं. स्थानीय सूत्रों ने ईटी को बताया कि गांव में तनाव व्याप्त है जबकि सीआईडी ​​और राज्य पुलिस रामपुरहाट की ओर बढ़ रही है. तृणमूल मंत्री फिरहाद हकीम मौके की ओर जा रहे हैं. “सीआईडी ​​के नेतृत्व में एसआईटी टीम द्वारा जांच शुरू की जाएगी. हाकिम ने मीडियाकर्मियों से कहा, मैं मौके पर पहुंचूंगा और घटना के बारे में स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करूंगा.

बीरभूम जिले के रामपुरहाट ब्लॉक 1 में भीषण हिंसा के मुद्दे पर मुख्य सचिव एच के द्विवेदी और गृह सचिव गोपालिका के नेतृत्व में राज्य सचिवालय नबन्ना में एक उच्च स्तरीय बैठक चल रही है. नबन्ना के सूत्रों ने कहा, प्रभारी अधिकारी और एसडीपीओ को बंद कर दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि राज्य सरकार ने जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा विधायक विधानसभा से बहिर्गमन कर चुके हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT