घर से कुत्ते को निकालने को कहा तो युवक ने कुत्ते के साथ ही फांसी लगा ली

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक अजीब सी खबर सामने आई है. दरहसल जिले की विश्वनाथ कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने पालतू कुत्ते के साथ देर रात को फांसी लगा ली.

  • 1061
  • 0

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से एक अजीब सी खबर सामने आई है. दरहसल जिले की विश्वनाथ कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने पालतू कुत्ते के साथ देर रात को फांसी लगा ली. हादसे में व्यक्ति की उसी समय मौत हो गयी लेकिन कुत्ता बच गया. मृतक का नाम कमलेश बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़े:यूपी चुनाव 2022: यूपी सीएम का कहना है, सपा, बसपा सरकारों के तहत, जनता का पैसा निजी खातों में जाएगा


परिवार के लोगो ने जब कमलेश को नजदीक से जाकर देखा तो दोनों फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले. ये देखते ही उन्होंने दोनों को फंदे से जल्दी जल्दी उतारा लेकिन तब तक कमलेश की मौत हो चुकी थी. सूत्रों के अनुसार कमलेश ने इस कुत्ते को पाल रखा था और वो अपने कुत्ते से बहुत प्यार करता था. लेकिन कुत्ता कई बार घर के लोगो को काट चूका था जिससे घरवाले बहुत परेशान थे. कमलेश की माँ ने उसे कई बार कुत्ते को दूसरी जगह छोड़ ने के लिए भी कहा थे.


ये भी पढ़े:PM-KISAN: पीएम नरेंद्र मोदी 1 जनवरी को जारी करेंगे पीएम किसान योजना की 10वीं किस्त


कमलेश को इस बात से नाराज़गी थी उसने कहा अगर कुत्ता कही और चला जाएगा तो वो नहीं रह पाएगा और मर जाएगा. मंगलवार को जब घरवालों ने कुत्ते को कही और छोड़ ने बात कही तो कमलेश ने आत्महत्या की धमकी दी थी लेकिन परिवार को ये बात मज़ाक लगी लेकिन थोड़ी देर बाद जब उन्होंने घर के बाहर के मैदान में देखा तो कमलेश ने अपने कुत्ते के साथ खुदको फांसी लगा ली थी. पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है और मामला आत्महत्या का बताया है और आगे पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद पता चलेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT