Maharashtra: शादी में डांस करते वक्त नाबालिग ने युवक पर किया चाकू से वार, ले ली शख्स की जान

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां एक नाबालिग ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी.पुलिस अधिकारी के मुताबिक नाबालिग लड़के के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • 514
  • 0

महाराष्ट्र के नागपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां  एक नाबालिग ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. बात सिर्फ इतनी थी कि दोनों एक शादी में इधर-उधर डांस कर रहे थे, इस दौरान युवक ने कथित तौर पर लड़के को धक्का दे दिया. इससे लड़के के सिर पर ऐसा खून लगा कि उसने युवक की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:लगातार कहर बरपा रही है गर्मी, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान राहुल गायकवाड़ के रूप में हुई है. उनकी उम्र 27 साल थी. घटना गुरुवार शाम की है. पुलिस के मुताबिक दोनों नागपुर के कटोल इलाके में एक शादी में शामिल हुए थे. जब वह नाच रहा था, राहुल ने कथित तौर पर लड़के को एक तरफ धकेल दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. नाबालिग लड़के ने गुस्से में आकर राहुल पर चाकू से वार कर दिया.

यह भी पढ़ें:Patna: थाने पहुंची महिला से दरोगा ने कराई मालिश, वायरल हुई वीडियो

पुलिस ने बताया कि घायल अवस्था में राहुल को मेयो अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई. पुलिस अधिकारी के मुताबिक नाबालिग लड़के के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT