Horoscope: इन 7 राशियों वालों के लिए जोखिम भरा समय, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हम सभी 12 राशियों में विभाजित हैं. हमारे नाम का पहला अक्षर बता देता है कि हम किस राशि से संबंधित हैं.

  • 499
  • 0

दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए भूमि भवन और वाहन खरीदने की संभावना है आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्छी रहने वाली है व्यापारिक दृष्टिकोण से सक्षम है लेकिन कलह से बचना चाहिए. वही भगवान शिव को जलाभिषेक करें आपके लिए शुभ होगा.

वृषभ राशि

आज के दिन आपके किए हुए कार्य राम मिलाएंगे रोजी रोजगार में अनचाही तरक्की मिलेगी. जीवनसाथी और संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. आज के दिन आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. व्यापारिक दृष्टि से आपकी सुदृढ़ रोजगार योजना रहेगी आज के दिन हरी वस्तु अपने साथ रखें.

मिथुन राशि

आज के दिन चारों ओर से आपके पास धन आएगा. वाणी पर नियंत्रण रखना होगा नहीं तो बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. आज के दिन कहीं भी निवेश करने से बचें प्रेम व्यापार स्वास्थ्य सब अच्छा होगा. आज के दिन सफेद वस्तु का दान करें.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए दिन ऊर्जावान रहेगा आज के दिन आपके सितारे चमकेंगे जिस चीज की जरूरत होगी आपको वह चीज मिल जाएगी. प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है. साथ ही व्यापारिक कामकाज भी सही चलेगा आज का पूरा दिन अच्छा जाएगा. शुभ योग के लिए लाल बस तू अपने पास रखें.

सिंह राशि

आज के दिन आपका सारा समय चिंता में बीत जाएगा. आज के दिन आप घर से परेशान रहेंगे. आपका स्वास्थ्य ठीक ठाक रहेगा प्रेम और संतान की स्थिति भी सही है. व्यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक दिशा में जा रहे हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि के जात को कोर स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं होगी उलझे हुए आर्थिक मामले आज के दिन सुलझ जाएंगे. शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है रुका हुआ धन वापस मिलेगा आएगी नवीन श्रोत बनेंगे.

तुला राशि

आज राजनीति से जुड़े लोगों के लिए अच्छा दिन है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. प्रेम और संतान का सहयोग मिलेगा व्यापार भी आज के दिन अच्छा चलेगा. शिव की आराधना आज के दिन फलदायक साबित होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT