Austria vs Denmark : UEFA नेशंस लीग में ऑस्ट्रिया 1-2 डेनमार्क

खराब शुरुआत के बाद, डेनमार्क ने 27वें मिनट में बढ़त बना ली जब मिडफील्डर पियरे-एमिल होजबर्ज ने दाएं फ्लैंक से पास आउट के साथ चाल शुरू की.

  • 768
  • 0

Austria vs Denmark : ऑस्ट्रिया बेहतर व्यक्तिगत गुणवत्ता वाली डेनमार्क टीम के खिलाफ पॉजिटिव रिजल्ट हासिल नहीं कर सका, जिससे काफी फर्क पड़ा, स्टेडियम में बिजली गुल होने के कारण मैच 90 मिनट देरी से शुरू हुआ. जेन्स स्ट्रीगर लार्सन के दिवंगत विजेता ने डेनमार्क ने सोमवार को अपने यूईएफए नेशंस लीग ग्रुप मैच में ऑस्ट्रिया पर 2-1 से जीत के लिए निर्देशित किया, क्योंकि किकऑफ के वियना में बिजली गुल हो गई थी. जिस वजह से खेल 90 मिनट की देरी से शुरू हुआ. बिजली बहाल होने के बाद स्थानीय समय से खेल रात 10:15 बजे शुरू हुआ. 

खराब शुरुआत के बाद, डेनमार्क ने 27वें मिनट में बढ़त बना ली जब मिडफील्डर पियरे-एमिल होजबर्ज ने दाएं फ्लैंक से पास आउट के साथ चाल शुरू की और बॉक्स में उछलकर रैसमस क्रिस्टेंसन के क्रॉस का स्कोर करने के लिए प्राप्त किया. 

लेकिन राल्फ रंगनिक का ऑस्ट्रिया फिर से शुरू होने के बाद हावी हो गया और उच्च प्रेस के साथ उनकी दृढ़ता ने अंततः भुगतान किया जब घरेलू पक्ष ने डेनमार्क के बॉक्स में कीपर कैस्पर शमीचेल की गेंद को बाहर कर दिया, इससे पहले ज़ेवर श्लेगर ने घर में बराबरी की. ऑस्ट्रिया के लिए अपना 100 वां गेम खेल रहे मार्को अर्नाटोविक ने शमीचेल को गोल करने के बाद पोस्ट को हिट किया और डेनमार्क ने उन्हें 84 वें मिनट में भुगतान किया जब लार्सन ने विजेता को पकड़ने के लिए कीपर के सामने एक शॉट कर्ल किया, मध्यरात्रि के स्ट्रोक पर स्कोर किया. परिणाम ने डेनमार्क को दो मैचों में छह अंकों के साथ ग्रुप ए 1 के शीर्ष पर पहुंचा दिया, जबकि ऑस्ट्रिया दूसरे स्थान पर है जब फ्रांस सोमवार को क्रोएशिया में 1-1 से ड्रॉ से दूर था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT