Coca Cola सेहत के लिए खराब होता है, इस खिलाड़ी ने किया विरोध

Cristiano Ronaldo के Coca Cola की बोतल हटाने के बाद इस प्लेयर ने हटाई अपनी टेबल से इस मशहूर बीयर कंपनी की बोतल.

  • 3076
  • 0

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का नाम सामने आता है. उनके कई दिवाने इस वक्त दुनिया में मौजूद हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो किया उसके चलते वो चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उन्होंने अपनी टेबल पर रखी कोका कोला (Coca Cola) की दो बोतल गुस्से से हटा दी तो इससे दुनिया के सभी लोगों हैरान रह गए हैं. उन्होंने अपनी बात में कहा कि कोका कोला पीने की जगह लोगों को पानी पीने पर अधिक ध्यान देना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए बेहतर है.  इसके बाद दुनिया भर के प्रसिद्ध लोग जंक फूड और अनहेल्दी खाने के विज्ञापन पर विचार कर सकते हैं.

लेकिन सिर्फ रोनाल्डो ने ही ये काम नहीं किया है बल्कि फ्रांस के मिडफील्डर Paul Pogba ने भी एक न्यूज कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले अपनी टेबल पर रखी Heineken बीयर की बोतलें  हटा दी. उनकी इस हरकत के बाद लोग काफी हैरान है. ऐसा इसीलिए क्योंकि Heineken उस इवेंट का ऑफिशियल स्पॉन्सर है. आपको बता दें कि जर्मनी के खिलाफ मैच में फ्रांस की जीत के हीरो Pogba ही थे, जिन्हें मैन  ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यूरो 2020 के अधिकारिक प्रायोजकों में से एक कोका कोला के शेयर की कीमत इसके तुरंत बाद 56.10 डॉलर से कम होकर 55.22 डॉलर हो चुकी है. कंपनी का बाजार मूल्यांकन 242 अरब डॉलर से कम होकर 238 अरब डॉलर हो गया है, जिससे कंपनी को चार अरब डॉलर का बड़ा झटका लिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT