कप्तान के नाम का ऐलान, 12 मार्च को हो सकता है आधिकारिक फैसला

आईपीएल 2022 के पहले तीन मैचों में ग्लेन मैक्सवेल की अनुपलब्धता होगी. इसका मतलब है कि फाफ डु प्लेसिस को मंजूरी मिल गई.

  • 769
  • 0

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2022 के लिए फाफ डु प्लेसिस को नए कप्तान के रूप में नामित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. आरसीबी ने 12 मार्च को शाम 4 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. आईपीएल 2021 के बाद विराट कोहली के कप्तान के पद से हटने के साथ ही यह पद खाली छोड़ दिया गया है. ग्लेन मैक्सवेल प्रतिस्थापन के लिए पसंदीदा थे लेकिन आरसीबी ने डु प्लेसिस के साथ जाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें:- सोने-चांदी के दामों में भारी गिरावट, जानिए नए रेट

जबकि आरसीबी 8 मार्च को नाम की घोषणा करने के लिए तैयार थी, उन्होंने अब घोषणा में देरी करने का फैसला किया है. एक ट्वीट में, फ्रेंचाइजी ने कहा है कि वे 12 मार्च को चर्च स्ट्रीट के म्यूजियम क्रॉस रोड पर टीम के चौदह साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे.

आईपीएल 2022 के पहले तीन मैचों में ग्लेन मैक्सवेल की अनुपलब्धता होगी. इसका मतलब है कि फाफ डु प्लेसिस को मंजूरी मिल गई. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान को विश्व कप सहित तीनों प्रारूपों में टीम का नेतृत्व करने का व्यापक अनुभव है. चेन्नई सुपर किंग्स में, डु प्लेसिस एक गारंटीकृत स्टार्टर थे और वह आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह सील कर देंगे, जिससे कार्यभार संभालने का द्वार खुल जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT