Asia Cup 2022: इस बार नही चल रहा किंग कोहली का बल्ला, टूट गए स्टंप

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए किंग कोहली खाता भी नहीं खोल सके और क्लीन बोल्ड हो गए.

  • 642
  • 0

विराट कोहली 40 दिन के ब्रेक के बाद लौटे. विश्राम के बाद जब वे मैदान पर लौटे तो सभी को लगा कि विराट नई ऊर्जा के साथ मैदान में उतरे है. क्योंकि विराट ने पहले पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी संतुलित पारी खेली, फिर हांगकांग के खिलाफ और फिर सुपर-4 में अर्धशतक लगाया. पाकिस्तान के खिलाफ तेज 60 रन. लेकिन टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच हुए पिछले मैच में वो कोई चमत्कार नहीं दिखा पाए. आपको बता दें कि पिछले मैच की तरह इस बार भी भारत ने टॉस हारकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए किंग कोहली खाता भी नहीं खोल सके और क्लीन बोल्ड हो गए. तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर जब विराट कोहली दिलशान मधुशंका की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने गए तो उनके स्टंप चकनाचूर हो गए.

विराट कोहली फॉर्म में वापसी

गौरतलब है कि एशिया कप में विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ नाकाम साबित हुए थे. इस पारी में विराट कोहली सिर्फ 4 गेंदों का स्वाद चख सके और पवेलियन लौट गए। किसी भी तरह से, एशिया कप में पहली बार शून्य पर आउट होने के दौरान विराट कोहली का टी20 इंटरनेशनल में यह चौथा डक है.

कोहली का प्रदर्शन

वैसे कोहली का प्रदर्शन जिस तरह गिर रहा है, उससे सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया है क्योंकि वापसी के बाद सभी को लगा कि किंग विराट कोहली फॉर्म में वापस आ गए हैं लेकिन एक और डक ने फैंस को निराश किया. सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, कुछ लोगों ने कहा कि कोहली का फॉर्म फिर से गायब हो गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT