T20 ऑक्शन में हुआ बड़ा हादसा, बेहोश होकर मंच से गिरे नीलामीकर्ता

आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 12 फरवरी को बेंगलुरु में हुई थी. नीलामी के दौरान हुआ बड़ा हादसा ब्रिटेन के नीलामीकर्ता ह्यूग एडमाइड्स मंच से बेहोश हो गए.

  • 1186
  • 0

आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 12 फरवरी को बेंगलुरु में हुई थी. नीलामी के दौरान हुआ बड़ा हादसा ब्रिटेन के नीलामीकर्ता ह्यूग एडमाइड्स मंच से बेहोश हो गए. उस समय वे वनिन्दु हसरंगा के लिए श्रीलंकाई बोली करवा रहे थे. हसरंगा की बोली 10.75 करोड़ रुपये पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें :  इतने करोड़ में दिल्ली के हुए डेविड वार्नर, श्रेयस अय्यर पर हुई पैसों की बरसात

ह्यूग एडम्स पहली बार 2019 में आईपीएल नीलामी के लिए उपस्थित हुए. उन्होंने वेल्स के रिचर्ड मैडली की जगह ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने पिछले हफ्ते बताया था कि एडमियाड एक बार फिर नीलामीकर्ता के रूप में वापसी कर रहा है. अरुण धूमल ने कहा था कि एडमिड्स ने एक नीलामीकर्ता के रूप में बहुत अच्छा काम किया है. वे पहली बार मेगा नीलामी में बोली लगाने आए हैं. उनसे पहले, रिचर्ड मैडली ने नीलामी को संभाला. उन्होंने 2019 में आईपीएल द्वारा नौकरी के लिए नहीं बुलाए जाने पर निराशा व्यक्त की.

यह भी पढ़ें : अब Air India की फ्लाइट ना लेट होगी-ना कैंसिल, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा

ह्यूग एडम्स कौन है?

36 साल के लंबे करियर में, Admids 2700 से अधिक नीलामियों का हिस्सा रहा है. वह अपने चित्रों, प्रयुक्त कारों, चैरिटी नीलामी के लिए प्रसिद्ध हैं. वह पिछले तीन सीजन से आईपीएल से भी जुड़े हुए हैं. Admeeds ने पिछली तीन नीलामी में सराहनीय काम किया है और अपनी मेगा नीलामी में पहली बार ऐसा कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT