इतने करोड़ में दिल्ली के हुए डेविड वार्नर, श्रेयस अय्यर पर हुई पैसों की बरसात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज से शुरू हो चुकी है. ऐसे में जानिए किस-किस खिलाड़ी की किस्मत ने दिया साथ.

  • 920
  • 0

IPL-2022 की मेगा ऑक्शन के लिए जारी की गई मार्की खिलाड़ियों की लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर का भी नाम था. अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 2016 में आईपीएल जीतने वाले वॉर्नर को इस नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को इस टीम ने 6.25 करोड़ रुपए दिए हैं. वार्नर को सनराइजर्स ने रिटेन नहीं किया. इसलिए वॉर्नर नीलामी में आए और उनके लिए तीन टीमों ने लड़ाई लड़ी, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स जीत गई.

यह भी पढ़ें :  Uttarakhand Earthquake: उत्तराखंड में महसूस किए गए भूकंप के झटके, ​जानिए कितनी रही तीव्रता

वॉर्नर ने अपना बेस फ्राई 2 करोड़ रुपए रखा था. मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने उसके लिए बोली लगाई. वार्नर के आईपीएल करियर को देखें तो उन्होंने अब तक 150 मैच खेले हैं और 41.59 की औसत से 5449 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने चार शतक और 50 अर्धशतक बनाए.

यह भी पढ़ें : अब Air India की फ्लाइट ना लेट होगी-ना कैंसिल, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा

अय्यर पर हुई पैसों की बरसात

आईपीएल 2022 की नीलामी में श्रेयस अय्यर पर पैसों की बारिश हुई. केकेआर की टीम ने श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा और अपनी टीम में शामिल किया. श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में केकेआर की कप्तानी भी कर सकते हैं. श्रेयस अय्यर इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रह चुके हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT