डिलीवरी बॉय बना स्कॉटलैंड का स्टार, जानिए कौन है ये शख्स

ग्रीव्स क्रिकेट में कदम रखने से पहले अमेज़न कंपनी में एक डिलिवरी बॉय का काम करते थे इन्होंने अकेले ही अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन से बांग्लादेश को धूल चटा दी.

  • 1095
  • 0

टी-20 वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है और रविवार को स्कॉटलैंड ने बांग्लादेश को 6 रन से हराकर अपनी दावेदारी पेश कर दिया है. स्कॉटलैंड का यह टी-20 में पहला मुकाबला था. स्कॉटलैंड यह मुकाबला क्रिस ग्रीव्स के दम पर जीत लिया. इस टीम के क्रिस ग्रीव्स क्रिकेट में कदम रखने से पहले अमेज़न कंपनी में एक डिलीवरी बॉय का काम करते थे इन्होंने अकेले ही अपने ऑल राउंडर प्रदर्शन से बांग्लादेश को धूल चटा दी. 

ये भी पढ़ें:-लखीमपुर खीरी हत्याकांड के खिलाफ किसानों का रेल रोको आंदोलन

स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाज़ी की और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 140 रन बनाए. जिसके बाद बांग्लादेश 20 ओवर खेलकर मात्र 134 रन पर ही रुक गई. इस मैच में 'मन ऑफ़ दी मैच' का खिलाब क्रिस ग्रीव्स को उनके आल राउंडर प्रदर्शन के लिए दिया गया. उन्होंने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मात्रा 28 गेंदों में 2 छक्के और 4 चौके की मदद से 45 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, उसके बाद गेंदबाज़ी करते हुए 3 ओवरों में मात्र 19 रन देकर बांग्लादेश के 2 विकेट चटकाए. पहले डिलीवरी बॉय रह चुके क्रिस ग्रीव्स अब स्कॉटलैंड के स्टार बनकर उभर रहे है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT