विराट से मिलने मैदान में घुसे फैंस, बायो-बबल तोड़कर खिंचाई फोटो

बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच के दूसरे दिन के आखिरी मिनटों में ये घटना हुई. मैदान की सुरक्षा में सेंध लगाकर विराट कोहली के तीन फैन मैदान के अंदर घुस आए.

  • 650
  • 0

भारत में कोरोना संक्रमण का खतरा भले ही कम हो गया हो और मैदान पर क्रिकेट मैच के लिए दर्शकों को इजाजत मिलने लगी हो, लेकिन अभी भी खिलाड़ी बायो-सुरक्षित बबल में रहते हैं, जिसमें चूक की गुंजाइश नहीं होती. इसके बावूजद भारत और श्रीलंका बीच बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट  के दूसरे दिन इस बबल को भेदकर कुछ दर्शक मैदान में घुस गए और विराट कोहली के साथ फोटो खिंचाने लग गए. इसके बाद कुछ देर के लिए मैदान में उन तीन फैंस और सुरक्षाकर्मियों के बीच चूहे-बिल्ली जैसा भाग-दौड़ का खेल शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें:- जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, बोले- बल्लेबाज उनका सामना करना नहीं चाहते

बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच के दूसरे दिन के आखिरी मिनटों में ये घटना हुई. मैदान की सुरक्षा में सेंध लगाकर विराट कोहली के तीन फैन मैदान के अंदर घुस आए. उस वक्त श्रीलंका की दूसरी पारी चल रही थी. इस दौरान उनमें से एक सेल्फी खींचने में सफल रहा, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर भगा दिया. यह घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के छठें ओवर में हुई जब मोहम्मद शमी की गेंद लगने के बाद कुसाल मेंडिस उपचार करा रहे थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT