महान धावक मिल्खा सिंह का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

भारत के महान धावक मिल्खा सिंह का 91 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

  • 3944
  • 0

भारत के महान धावक मिल्खा सिंह का 91 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है. बता दें, बीते दिन उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें फिर से बुखार आया और उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था. 91 वर्षीय मिल्खा सिंह को कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अब उनका निधन हो गया है.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिल्खा सिंह के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, "हमने एक महान खिलाड़ी खो दिया है. मिल्खा सिंह का भारतीयों के दिलों में एक विशेष स्थान था. उन्होंने अपने व्यक्तित्व से लोगों को प्रेरित किया. उनके निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है."


आपको बता दें, मिल्खा सिंह का बुधवार को कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया, जिसके बाद उन्हें कोविड आईसीयू से सामान्य आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया लेकिन फिर गुरुवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई.

आपको बता दें, इसी हफ्ते मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह का 85 साल की उम्र में कोरोना से निधन हो गया. मिल्खा सिंह उस वक्त पीजीआई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे, जिसके चलते वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT