NCA के प्रमुख बने भारतीय पूर्व बल्लेबाज़ VVS Laxman

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को खुद पुष्टि की कि भारत के पूर्व बल्लेबाज सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद कार्यभार संभालेंगे.

  • 869
  • 0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वीवीएस लक्ष्मण को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख के रूप में पदभार संभालने के लिए मना लिया है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को खुद पुष्टि की कि भारत के पूर्व बल्लेबाज सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद कार्यभार संभालेंगे. यह ध्यान देने योग्य है कि लक्ष्मण को एनसीए का नेतृत्व करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद और टीवी कमेंटेटर के रूप में अपनी भूमिका दोनों को छोड़ना होगा.

ये भी पढ़ें:-इस समय एप्पल विनेगर के सेवन से जबरदस्त होता है वजन कम, जानिए कैसे

इतना ही नहीं लक्ष्मण को नेशनल एकेडमी का नेतृत्व करने के लिए अपना बेस हैदराबाद से बेंगलुरु शिफ्ट करना होगा. लक्ष्मण शुरू में उपरोक्त सभी को एनसीए के लिए छोड़ने के लिए अनिच्छुक थे. लेकिन अब भारत के पूर्व बल्लेबाज ने बोर्ड को अपनी हां कह दी है. 

ये भी पढ़ें:-मायावती से मिलने उनके घर पहुंची कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, मां की मौत पर जताया दुख

“सौरव और जय दोनों लक्ष्मण को एनसीए की भूमिका निभाना पसंद करेंगे. लेकिन हां, अंतिम फैसला जाहिर तौर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर के पास है क्योंकि उनका एक युवा परिवार भी है. वह निस्संदेह भूमिका के लिए सबसे आगे दौड़ने वाले हैं और यह नहीं भूलना चाहिए कि कैसे उन्हें अब कोच द्रविड़ के साथ एक विशेष बंधन साझा करने के लिए जाना जाता है. भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने की दिशा में उन दोनों का एक साथ काम करना एकदम सही संयोजन होगा. अगली पीढ़ी के सितारों का निर्माण करने में मदद करने के लिए पूर्व क्रिकेटरों के बोर्ड में आने जैसा कुछ नहीं है, ”बीसीसीआई के सूत्र ने कहा था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT