Hockey: सेमी-फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए भारत-पाकिस्तान होंगे आमने-सामने

भारत ने शुरु से ही बांग्लादेश के ऊपर हावी होने लगा था. लेकिन भारत को इस जीत से ज्यादा खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि भारत का अगला मिशन पाकिस्तान है, जोकि एक मजबूत टीम है.

  • 845
  • 0

हॅाकी में चल रहे एशियाई चैंपियन ट्राफी में शुक्रवार को भारत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला होने वाला है. भारत अगर यह मैच जीतता है तो वह अपनी जगह सेमी-फाइनल में पक्की कर लेगा. 

ये भी पढ़े:- देश में बढ़ा ओमिक्रॉन का खतरा, सामने आया ये नया लक्षण

भारत का इस चैंपियंस ट्रॅाफी में अच्छी शुरूआत नहीं रही. पहले मैच में भारत ने कोरिया के साथ 2-2 से ड्रॅा खेला.  हालांकि इस मैच के बाद भारत का सामना बांग्लादेश से हुआ और उस मुकाबले को भारत ने एकतरफा बना दिया, जिसमें बांग्लादेश को 9-0 से हार झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़े:- निक जोनस की पत्नी कहलाने पर भड़की प्रियंका चोपड़ा   

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने शुरु से ही बांग्लादेश के ऊपर हावी होने लगा था. लेकिन भारत को इस जीत से ज्यादा खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि भारत का अगला मिशन पाकिस्तान है, जोकि एक मजबूत टीम है और यही जीत भारत के सेमी-फाइनल का रास्ता खोलेगी. 

ये भी पढ़े:- पहले मुर्गी आई या अंडा, रिसर्च में सामने आया ये खुलासा

भारत के स्ट्राइकर दिलप्रीत सिंह ने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक गोल दागा था वहीं जरमनप्रीत सिंह ने भी 2 गोल दागे थे. इस मैच में भी ग्राहम रीड की कोचिंग वाली भारतीय टीम ने पेनाल्टी कॉर्नर में उप कप्तान हरमनप्रीत सिंह और वरुण कुमार की सीधी फ्लिक के बजाय अलग-अलग तरीके अजमाकर प्रयोग किए थे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT